एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपने पति पर कराया मुकदमा दर्ज, जानिए क्या रही वजह

मुंबई (4 जुलाई):  टीवी एक्ट्रेस मंदाना करीमी पिछले दिनों तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की।  मंदाना की शादी 25 जनवरी को गौरव के साथ हुई थी। अपनी शादी की घोषणा करके दोनों ने सभी को चौंका दिया था।


पूरे विधि विधान से शादी करने से पहले दोनों ने कोर्ट में शादी की थी। इसके बाद धूमधाम से परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। लेकिन लगता है कि 6 महीने में ही इनका प्यार फीका सा पड़ गया है। 


खबरों के मुताबिक मंदाना ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। इतना ही नहीं मंदाना ने गौरव से अपनी मूलभूत जरुरतों के लिए 10 लाख रुपए की माँग की है। इतना ही नहीं याचिका में मंदाना ने इस दौरान परेशानी और पीड़ा से गुजरने के लिए और इस कारण से अपने करियर और बिजनेस में नुकसान की भरपाई के लिए भी उन्होंने 2 करोड़ रुपए की माँग की है। मंदाना ने कहा कि सात हफ्ते पहले ही मुझे घर से निकाल दिया गया था।


 मैंने चीजों को सुधारने के लिए दोबारा पूरी कोशिश की लेकिन मेरी सास ने मुझे इसकी इजाजत नहीं दी। आपको बता दें कि इस साल ही करीब 6महीने पहले ही दोनों ने धूमधाम से शादी की।