Vital Body Part नहीं होने पर भी बनाए 100 महिलाओं से संबंध

नई दिल्ली (12 फरवरी) :  इंग्लैंड के मैनचेस्टर के एक शख्स की कहानी अजीबोगरीब है। एंड्रूय वॉर्डल नाम का ये शख्स बिना लिंग के पैदा हुआ। लेकिन उसका दावा है कि वो 100 से ज़्यादा महिलाओं के साथ सो चुका है। 40 वर्षीय वॉर्डेल के मुताबिक ज़्यादातर महिलाओं को उन्होंने अपनी हक़ीक़त को नहीं बताया।

टीलएसी चैनल की एक चर्चित डॉक्यूमेंट्री के केंद्र में रह चुके वॉर्डेल का जन्म हुआ था तो वे 'ब्लॉडर एक्सट्रफी'  की बीमारी से पीड़ित था। इस स्थिति में यूरिन ब्लैडर (मूत्राशय) शरीर के बाहर विकसित होने लगता है। डॉक्टर्स ने इस समस्या से तो वॉर्डेल को निजात दिला दी, लेकिन उनका लिंग कभी विकसित नहीं हुआ।

इस डॉक्यूमेंट्री में वॉर्डेल अफसोस जताते हैं कि उन्होंने अपनी पूर्व और मौजूदा गर्लफ्रेंड्स को इस बारे में नहीं बताया। वॉर्डेल ने ये भी बताया कि उन्होंने कैसे इतनी बड़ी हक़ीक़त को पार्टनर्स से छुपाए रखा। वॉर्डेल के मुताबिक वो इस मामले में एक्सपर्ट बन गए था और शरीर के निचले हिस्से को कवर रखता था। वॉर्डेल का कहना है कि वो जानता था कि ये सब माइंड से होता है।

वॉर्डेल ने कबूला कि वो ड्रग्स भी लेता था। इन ड्र्ग्स में एक्स्टसी, ऐम्फेटमीन और एलएसडी शामिल हैं। इसके सहारे वार्डल बहाना बनाने में कामयाब हो जाता था कि बेड पर परफॉर्मेंस नहीं दे पाएगा।

इस वक्त वॉर्डेल का अफेयर हंगरी की 24 वर्षीय फेड्रा फेबियन के साथ चल रहा है। दोनों तीन साल से साथ हैं। वॉर्डेल ने अपनी गर्लफ्रेंड से बहाना बनाया था कि उसकी किडनी में इंफेक्शन से बचने के लिए माइक्रोचिप लगा है।   

वॉर्डेल और उसकी गर्लफ्रेंड फेबियन ने डॉक्यूमेंट्री में इस मुद्दे पर खुल कर बात की। वॉर्डेल ने कुछ बातों को लेकर खेद भी जताया। आखिरी रिलेशनशिप खत्म होने के बाद वॉर्डेल ने खुदकुशी की कोशिश भी  की।

डॉक्युमेंट्री में इस कपल ने खुलकर बात की है। उन्होंने इस पर भी बात की आखिर इस समस्या का सामना कैसे किया जाए। एंड्र्यू ने कई चीजों को लेकर खेद भी जताया। उसने कहा कि आखिरी रिलेशनशिप खत्म होने के बाद उसने खुदकुशी की कोशिश की थी।