पति ने पत्नी की पिटाई कर बिस्तर से बांधा, नौकर ने किया रेप

नई दिल्ली ( 14 जनवरी ): एक पत्नी अपने पति से परेशान उससे तलाक की मांग कर रही थी। महिला अपने पति से 22 साल छोटी है। लेकिन पति उसे तलाक नहीं देना चाहता था। उसने पत्नी की बुरी तरह पिटाई करने बाद बिस्तर से बांध दिया और खुद ऊपर जाकर नींद की गोलियां ले लीं। नीचे मौजूद नौकर ने बिस्तर से बंधी महिला से रेप किया।

यह वारदात साउथ वेस्ट दिल्ली के छावला इलाके में हुई। फौज से रिटायर्ड बुजुर्ग बिजनस करता है। उनकी तीसरी शादी उनसे 22 साल छोटी महिला से हुई थी। वह पिछले काफी दिनों से उनसे तलाक देने के लिए कह रही थी। बिजनसमैन अपनी पत्नी को तलाक नहीं लेने के लिए समझा रहे था, लेकिन वह उसकी बात सुनने के लिए तैयार नहीं थी। दोनों में इस बात पर काफी झगड़ा चल रहा था।

शुक्रवार रात रिटायर्ड फौजी ने झगड़े के दौरान अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट दिया। वह घर से तुरंत निकलने के लिए तैयार थी। पिटाई के बाद वह महिला के हाथ-पैर बिस्तर से बांध कर ऊपर चले गया। ऊपर जाकर उसने नींद की बहुत सारी गोलियां खा लीं और सो गया।नीचे महिला बंधी हुई थी और दो नौकर मौजूद थे। उनमें से एक यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला अब्दुल (बदला नाम) था। उसने ऊपर जाकर देखा कि उसके मालिक बेहोश पड़े हैं। उसने बंधी हुई महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उनसे रेप कर दिया। इस दौरान दूसरा नौकर वहीं खड़ा इस वारदात को देखता रहा। रेप करने वाला नौकर वारदात के बाद भाग गया।

महिला ने किसी तरह खुद को खुलवाया। ऊपर उनके पति की हालत खराब हो चुकी थी। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने रेप केस दर्ज कर लिया है। वारदात के दौरान कमरे में मौजूद नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। रेप के मुलजिम नौकर की तलाश में पुलिस वेस्ट यूपी गई हुई है।