सोनू निगम के समर्थन में फेसबुक पोस्ट लिखने पर युवक पर चाकू से हमला

नई दिल्ली ( 22 अप्रैल ): सोनू निगम के मस्जिद में होने वाली अजान पर बयान के बाद बवाल मचा हुआ है और देश में एक नई बहस शुरू हो गई है। लेकिन एक युवक को सोनू निगम के पक्ष में फेसबुक पर पोस्ट लिखना भारी पड़ गया। मध्यप्रदेश के उज्जैन में सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर कथित तौर पर टिप्पणी के बाद शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। इस विवाद में चाकू लगने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।


खबरों के मुतबाकि शिवम राय नाम के युवक ने सोनू निगम के अजान को लेकर किए ट्वीट के बाद फेसबुक पर लिखा था कि इस सिंगर ने अपने मन की बात कह दी। वह अब आगे से केवल इसी सिंगर के गीत सुनेगा।


शिवम का आरोप है कि बेगमगंज में रहने वाले कुछ युवकों ने उसकी पोस्ट पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद दोनों में विवाद काफी बढ़ गया। फेसबुक कमेंट पर विवाद के बाद शिवम अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गया था। आरोप है कि यहां दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंच गए। उन्होंने शिवम और उसके दोस्तों पर चाकुओं से हमला कर दिया।


खबरों के अनुसार हमलावर को देख शिवम मौके से भाग गया। इस वजह से उसकी जान बच गई। लेकिन उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।


माधव नगर थाना प्रभारी एमएस परमार ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। हालांकि, पुलिस इस विवाद को सोनू निगम के बयान से जुड़ा होने की पुष्टि नहीं कर रही है।