वीडियो: अमृतसर के ईंटमार लुटेरे...

मनिंदर सिंह, मोंगा (7 जनवरी): पंजाब के अमृतसर में कार लूट की वारदातों में इजाफा हो रहा है। सीसीटीवी कैमरों में लूट की ऐसी दो वारदातें कैद हुई हैं, जिनमें से एक वारदात की तस्वीरों को देखकर तो आप हैरत में पड़ जाएंगे।

आपने अबतक लूट की ऐसी वारदात के बारे में ना तो सुना होगा और ना देखा होगा। बाइक सवार जिस तरह से कार के पीछे आ रहे थे उससे इतना तो साफ है कि वो कार सवार को लूटने का इरादा पहले की कर चुके थे, लेकिन लूट की वारदात को अंजाम देने लुटेरे ईंट लेकर बाइक पर घूम रहे थे ये जरूर हैरान करता है।

एक पतला-दुबला लुटेरा कार की खिड़की पर जोर से वार करता है। इस वार से कार का शीशा चकनाचूर तो होता है, ईंट ड्राइविंग सीट पर बैठी महिला को भी लग जाती है। चंद सेकेंड में बैग लूटनेवाले इन लोगों को पकड़ने के लिए आस पास कोई भी नहीं था। इससे पहले की महिला चीखती चिल्लाती बाइक फुल स्पीड से निकल जाती है।

अब लूट की एक दूसरी वारदात में कार का पीछा एक बाइक कर रही है। बाइक पर दो लोग बैठे हुए हैं, जिन्‍होंने हैलमेट पहना हुआ है। कार सड़क के किनारे रूकती है, इसी बीच बाइक भी कार के दूसरी तऱफ सड़क पर रूक जाती है। फिर कुछ ही देर में बाइक पर पीछे बैठा शख्स तेजी से कार का दरवाजा खोलता है और सीट पर रखा बैग उठाकर मौके से फरार हो जाता है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=fixHL2T9_sw[/embed]