IPL के सट्टे में पत्नी के नाम पर खेला दांव, हारने के बाद पत्नी के साथ...

नई दिल्ली (28 मई): आईपीएल में सट्टेबाजी कोई नई बात नहीं है। लेकिन इसकी लत किस हद तक बढ़ सकती है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक युवक ने सट्टेबाजी में अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। मामला यूपी के कानपुर का है।

सट्टे में हार गया पत्नी और फिर... युवक सट्टा हारने के बाद अपनी पत्नी को वहीं छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद पत्नी पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। उसे जो पीड़ा झेलनी पड़ी उसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। पीड़िता ने बताया कि उसका पति पूरी तरह से कर्ज में डूबा हुआ है। उसके भागने के बाद कर्ज मांगने वाले उसके घर के चक्कर लगाते हैं। कोई उससे अश्लील बातें करता है तो कोई उसे पैसे के लिए गलत शब्दो का प्रयोग करके पूकारता है।

पीड़िता के मुताबिक उसके पति पर सात लाख का कर्ज है। पति ने उसे अपने घर से ये पैसे लाने को कहा था। इसका विरोध करने पर पति ने उसकी पिटाई की। जब इस बात का पता जब पीड़िता के मायके वालों को चला तो उन्होंने ये पैसे चुकाए। लेकिन पति पर तो सट्टे का भूत सवार था। उसने खेलना बंद नहीं किया। इसके बाद जहां भी कर्ज लेता अपनी पत्नी को आगे गारंटर के रूप में पेश करता था।

पीड़िता के पति पर कर्ज का भार बढ़ने पर घर बेचने की बात करने लगा। पीड़िता ने बताया कि, “परिवार भुखमरी की तरफ बढ़ने लगा तो मैंने अपने ही घर में बुटीक का काम शुरू कर दिया। इससे अपने परिवार का खर्च चलाने लगी। वहीं जब वसूली करने वाले घर आने लगे तो वह घर से भाग गया। लेकिन वसूली करने वाले मुझसे अश्लील बातें करने लगे। तब मैंने एक बीजेपी नेता को पूरी बात बताई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत करने की बात कही। तब जाकर पुलिस की मदद मांगी है।” पीड़िता के गुहार के बाद पुलिस फरार पति की तलाश में जुट गई है।