VIDEO: मासूम बच्ची को बचाने के लिए हत्यारों से भिड़ गई गाय

ग्वालियर (13 मई): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पिता और चाचा ने अपनी ही बेटी को लोहे के रॉड से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। उनके पीटने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान दो प्रकार की तस्वीरें देखी गई। एक तस्वीर थी जिसमें हैवान बन पिता और चाचा अपनी बेटी को लोहे के सरिये से पीट रहे थे वहीं दूसरी तस्वीर वो थी जिसमें एक गाय अपने बच्चे को बचाने के लिए इस पिता और चाचा से भिड़ गई।

कत्ल का सीसीटीवी फुटेज दिल दहलाने वाला है। इस वीडियो में पिता और चाचा मिलकर अपनी ही बेटी पर डंडे बरसा रहे थे, उनके मारने की आवाज से मौके पर बंधा गाय का बछड़ा घबरा गया। तभी गाय अपने बछड़े को बचाने के लिए आगे बढ़ी और लड़की के ऊपर आ गई। लेकिन हैवान बन चुके पिता और चाचा नहीं रुके, और अपनी बेटी को पीट-पीट कर मार डाला।

इस वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे गाय एक पशु होकर भी अपने बच्चे को बचाने के लिए हत्यारों से लड़ पड़ी। वहीं इंसान होकर भी अपनी ही बेटी की जान के दुश्मन बन गए पिता और चाचा। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर जानवर कौन, पिता या गाय? 

जिस लड़की की हत्या की गई है उसने लव मैरिज की थी। लड़की के इस कदम से उसके पिता और चाचा इतने ख़फ़ा हुए कि नारी निकेतन में सबके सामने उसका क़त्ल कर दिया।

देखिए वीडियो...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=ObKnfAQgxzU[/embed]