किसी और के साथ भाग गई पत्नी, पति ने उठाया ऐसा कदम, जानकर कांप जाएंगे आप

नई दिल्ली ( 1 जनवरी ): यूपी पुलिस ने शनिवार को चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया। कुछ दिन पहले यहां एक महिला किसी व्‍यक्‍ति के साथ फरार हो गई। ऐसे में उसके पति ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर उसकी पत्‍नी को भगाने के लिए शक जताया। इसके बाद उसने पड़ोसी महिला के 7 साल की बच्‍ची को अपहरण कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर बच्‍ची का सड़ा-गला शव बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के नई बस्ती टीपी नगर में रहने वाले बंटी की 7 साल की बेटी खुशबू 9 दिसंबर को अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बाद में पता चला कि खुशबू को नई बस्ती में ही रहने वाला अनिल पुत्र शिवपूजन उठाकर ले गया है।

इसकी रिपोर्ट बंटी ने थाना टीपीनगर में अनिल को नामजद करते हुए दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही पुलिस अनिल की तलाश में जुट गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। शनिवार को पुलिस लाइन में प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अनिल को जागरण चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने खुशबू के अपहरण करने की बात स्वीकार कर ली।

- अनिल ने बताया कि उसने 9 दिसंबर को ही बच्‍ची को तेल डिपो के पीछे रेलवे लाइन के पास ले जाकर गला घोंट कर मार दिया था।

- खुशबू के शव को उसने वहीं एकांत में ले जाकर झाड़ियों में छिपा दिया था।

- पुलिस ने अनिल की निशानदेही पर खुशबू का सड़ा गला शव बरामद कर लिया।

हत्या के पीछे बताया चौंकाने वाले बात

- एसपी सिटी ने बताया कि अनिल की पत्नी सीमा करीब डेढ़ माह पहले उसे छोड़कर किसी ओर के साथ चली गई थी।

- अनिल को शक था कि उसकी पत्नी को बंटी की पत्नी शालू ने भगाने में मदद की है।

- इसी का बदला लेने के लिए उसने बंटी की बेटी खुशबू को बहका फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।