युवक को अगवा कर बेरहमी पिटाई का वीडियो वायरल

न्यूज 24 ब्यूरो, पारस जैन, बागपत (20 नवंबर): पैसों के लेनदेन के मामले में बागपत के एक युवक की हरियाणा में पिटाई का लाईव वीडियो सामने आया है। युवक को बागपत से अगवा कर कुछ दबंग हरियाणा के करनाल ले गए और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की। इन लोगों ने उसकी पिटाई का वीडियो युवक के परिवार को भेज दिया।

बेदर्द पिटाई की ये तस्वीरें हरियाणा के करनाल का है और पिटने वाला युवक यूपी के बागपत का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक और दबंगो के बीच एक लाख रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। पैसों के इसी लेनदेन के चक्कर में दबंगों ने युवक को सबक सिखाने की ठान ली। फिर एक दिन ये दबंग युवक को बागपत से अगवा कर हरियाणा के करनाल ले गए और फिर उसके बाद जो हुआ वो सब आपके सामने है।



भंदी गालिया देते हुए दबंगों ने युवक को बेल्टों से इतना पीटा कि वो लगातार दर्द से कराहता रहा, चेहरा लाल पड़ गया, जुबान पर सिर्फ रहम की गुहार थी, लेकिन दबंगों को तरस नहीं आया। पीटने के दौरान दबंग को युवक को खूब भला बुरा कहते रहे, भद्दी गालियां देते रहे, डराते रहे, धमकाते रहे और इस सबसे साथ लगातार बेल्ट से युवक पर ताबड़तोड़ वार करते रहे। युवक की जी भरके पिटाई करने के बाद दबंगों ने उससे अपने पैर भी दबवाए और फिर इस पूरी शर्मनाक करतूत का वीडियो वनाकर युवक के परिवार को भेज दिया।

परिवार ने जब अपने बेटे पर इस बेइंतेहा जुल्म का वीडियो देखा तो उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद किसी तरह पुलिस और युवक के परिवार वाले मौके पर पहुंचेऔर युवक को दबंगो के चंगुल से आज़ाद कराया। फिलहाल अब पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर आगे की करवाई कर रही है। हैरानी कि बात ये कि पुलिस और कानून की परवाह किए बिना दबंग, आए दिन इस तरह की वारदातों को धड़ल्ले से अंजाम दे रहे है। रोज कानून को ताक पर रखा जा रहा, कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और पुलिस सिर्फ कार्रवाई का रटा रटाया बयान देती रह जाती है।