सेल्फी के बहाने पत्नी को नहर में डुबोकर मार डाला

नई दिल्ली (1 जून): सेल्फी के बहाने एक शख्स ने सेल्फी के बहाने पत्नी को नहर में डूबो कर मार डाला। पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले इस शक्स ने पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा कि बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर पत्नी कोनहर में धक्का दे दिया है। पुलिस ने शक के आधार पर घटना की जांच की, तो सच्चाई सामने आ गयी। ये घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरधना की है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक  मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट के निवासी आफताब का निकाह करीब डेढ़ साल पहले सरधना के फजलउर्रहमान की बेटी आयशा से हुआ था। दो दिन पहले आफताब अपने आठ महीने के बेचे साद को लेकर सरधना थाने में पहुंचा और बोला कि मारुति कार सवार पांच बदमाशों ने उन्हें लूटने का प्रयास किया। जब पत्नी आयशा ने विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट करते हुए उसे गंगनहर में धक्का दे दिया।

पुलिस ने गंगनहर से आयशा का शव बरामद कर मामले की जांच की तो घटना में आफताब की भूमिका संदिग्ध पायी गयी। पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या की बात स्वीकार ली। बाद में फजलउर्रहमान ने आफताब और उसके बड़े भाई शहजाद के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।