News

कैबिनेट मंत्री के बेटे की दादागिरी, पीट-पीटकर युवक को किया अधमरा

अलवर(21 दिसंबर): राजस्थान के अलवर में मंगलवार को वसुंधरा सरकार में कैबिनेट मंत्री हेमसिंह भडाना के बेटे और उसके दोस्तों ने एक लड़के को मार-मार कर अधमरा कर दिया। युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

- मंत्री हेमसिंह भड़ाना के बेटे सुरेंद्र हितेश सहित उसके करीब एक दर्जन साथियों ने बुधवार शाम करीब 4 बजे शिवाजी पार्क के ब्लॉक-3 में किराए पर रह रहे एक युवक का अपहरण उसे घर में ले गए कमरे में बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। इससे युवक तेजसिंह पुत्र सतीश यादव निवासी डहरा शाहपुर थाना सदर के सिर, हाथ, पैर सहित शरीर में गंभीर चोटें आई है।

- घायल युवक के पिता का कहना है कि कुछ अज्ञात लोग मंत्री को गाली दे रहे थे। मेरा बेटा वहां खड़ा जब यह सब वहां हो रहा था। गाली देने वाले लोग भाग गए लेकिन उन्होंने मेरे बेटे को पकड़ लिया और बुरी तरह पीटा। वारदात की सूचना के बाद घायल युवक तेजसिंह के परिजन अलवर पहुंचे और वीर सावरकर नगर स्थित मंत्री के निवास के सामने बाड़े बने कमरे में बंधक बनाकर रखे तेज सिंह को छुड़ाकर लाए।

- मंगलवार रात 8.32 बजे एक स्विफ्ट गाड़ी मंत्री के निवास वीर सावरकर नगर में मकान के सामने रुकी। गाड़ी में बैठे युवकों ने कांच ऊपर कर मंत्री को गालियां दी। उस समय मंत्री भी घर पर ही थे। भडाना बाहर निकलते इससे पहले ही गाड़ी सवार युवक भाग गए। साथियों का नाम नहीं बताने पर मंत्री के बेटों ने तेजसिंह के साथ मारपीट की।

- तेजसिंह के पिता का कहना है कि वह गाली देने वालों में शामिल नहीं था। वह बेकसूर है। पीड़ित युवक के पिता सतीश यादव ने बताया कि उसके बेटे को मंत्री के बेटों उसके साथियों ने सुबह करीब आठ बजे अपहरण कर लिया था। पुलिस अभी इस मामले पर किसी भी तरह का बयान देने से बच रही है। पुलिस ने अरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top