पड़ोसी ने मां-बेटी का नहाते समय बनाया वीडियो, गिरफ्तार

नई दिल्ली(13 अगस्त): एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला और उसकी बेटी की नहाते समय कथिक रुप से वीडिया बनाई। 36 साल के इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

- आरोपी को विडियो बनाते हुए महिला की बेटी ने देख लिया था।

- आरोप है कि हीरल जर्मनवाला ने अपने मोबाइल से मां-बेटी की नहाते समय रेकॉर्ड कर ली। पकड़े जाने पर उसने एक विडियो डिलीट कर दिया। हीराल ने आठवीं मंजिल के अपने फ्लैट की खिड़की के सारे शीशे निकाल दिए और अपना आधा धड़ खिड़की से बाहर निकालकर पड़ोस में रहने वाली दोनों मां-बेटी का नहाते समय विडियो बना लिया।

-आरोपी की खिड़की और पीड़ित महिलाओं के बाथरूम के बीच सिर्फ डेढ़ फुट का फासला है। आरोप है कि उसने महिला की वीडियो 29 जुलाई को और उसकी बेटी की विडियो 7 अगस्त को बनाई।

- महिला की बेटी ने कथित तौर पर आरोपी को वीडियो बनाते हुए पकड़ लिया। इसके बाद उसकी मां ने आरोपी के मोबाइल की जांच की। उसमें महिला का नहाते समय बनाया गया विडियो था।

-महिला ने गुरुवार को आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस इंस्पेक्टर डी.पी. वाघेला. ने बताया, 'आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने उसका फोन जब्त कर लिया है। फोन को लैब में जांत के लिए भेजा जाएगा। हमें उसके मोबाइल से कुछ विडियो मिले हैं और हम जांच जारी है।'