कर्ज वसूलने के लिए दोस्त से करवा दिया अपनी गर्लफ्रेंड का क़त्ल

नई दिल्ली (7 सितंबर): पहले दोस्ती फिर प्यार और बाद में ब्वायफ्रेंड ने अपने ही दोस्त को दे दी कॉन्ट्रेक्ट किलिंग की सुपारी। वो लड़की, सच्चा प्यार करने लगी थी, उसे भरोसा था कि उसका ब्वायफ्रेंड उसे कभी धोखा नही देगा, लड़की शादी के लिए जब दबाव बनाने लगी तो, तो ब्वायफ्रेंड ने रची ख़ौफ़नाक साजिश। जहां उसने अपने दोस्त को दिए कर्ज के बदले, अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतारने के लिए दे दिया कॉन्ट्रेक्ट।

जी हां ये ऐसी ही एक घटना सामने आई है। पुलिस की गिरफ्त में आये इस शख्स का नाम है सलीम शेख और दूसरे आरोपी का नाम है दीपक, सलीम की दोस्ती ऐश्वर्या नाम की लड़की से हुयी, जहां दोनों का मिलना जुलना, अक्सर होने लगा। दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गयी, जहां कई बार ऐश्वर्या और सलीम दीपक के घर पर ही मिला करते थे। ऐश्वर्या ने दीपक पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो सलीम ने ऐश्वर्या से पीछा छुड़ाना शुरू कर दिया। वह काफी दूरियां बनाने लगा, लेकिन फिर भी ऐश्वर्या सलीम को नही भूल पा रही थी, इसके बाद सलीम ने एक ख़ौफ़नाक साजिश रची। 

सलीम ने दीपक को 80 हजार रूपये दिए थे, लेकिन दीपक वो पैसे नही चूका पा रहा था। सलीम ने इसी का फायदा उठाया, और दीपक को कहा कि तुम मेरा एक काम कर दो तुम्हारा कर्ज माफ कर दूंगा, सलीम ने दीपक को ऐश्वर्या को मौत के घाट उतारने का कॉन्ट्रेक्ट दे दिया। साथ ही यह भी कहा कि बाकी क़ानूनी मदद पैसे से मैं साथ खड़ा रहूँगा। दीपक कर्ज में डूबा हुआ था उसने सलीम की बात मान ली, दीपक ने 2 सितंबर के दिन विरार के ॐ श्री ईमारत में जाकर ऐश्वर्या को कुल्हाड़ी से 17 वार कर मौत के घाट उतार दिया। लेकिन बाद में दीपक इतना डर गया कि उसने जाकर पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया।

दीपक से पूछताछ के बाद और मृतक के परिजन की शिकायत के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टर माइंड सलीम शेख को भी गिरफ्तार कर लिया। जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 10 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। हालांकि परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सलीम को शुरुआत में बचाने की कोशिश की। लेकिन आलाधिकारियों के जांच के आदेश के बाद सलीम की गिरफ्तारी हुई।