OMG! यहां मर्दों को बांधकर इस तरह चाबुक से पीटती हैं महिलाएं...

नई दिल्ली: ये खबर आपको अंदर तक झकझोर देगी। ये खबर एक ऐसे देश की है जहां के ज्यादातर युवा शादी करने से बचते हैं। उन्हें सिंगल रहना ज्यादा पसंद होता हैं। यही वजह से इस देश की जनसंख्या में तेजी से गिरावट होती जा रही है। यह देश और कोई नहीं बल्कि जापान है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां का एक इंडस्ट्री काफी फलफूल रही है। यह इंडस्ट्री है- 'लव इंडस्ट्री'। जापान के बाजार में अलग-अलग तरह की सर्विस मिलती है। यहां खुशी पाने के लिए पुरुष महिलाओं से पिटाई खाने की सर्विस लेते हैं। इसका खुलासा अमेरिका की प्रतिष्ठित न्यूज सर्विस वाइस की एक डॉक्यूमेंट्री में हुआ था। 

आम तौर पर यह सर्विस सिर्फ स्थानीय लोगों को दी जाती है। लेकिन जापानी गैंग याकुजा को कन्विंस करने के बाद वाइस के रिपोर्टर को यह सर्विस मिल गई। इस पूरी प्रक्रिया को उन्होंने कैमरे में कैद किया। इस दौरान उन्हें बिना अधिक जानकारी दिए एक सीक्रेट जगह पर ले जाया गया था।

इस सर्विस के दौरान महिला पहले पुरुष को रस्सी से बांध देती है। इसके बाद उसके ऊपर चाबुक चलाती हैं। इस दौरान कई बार पुरुष तड़पने तक लगते है। हालांकि, माना जाता है कि इस तरह उसे आनन्द मिलता है। जापान में खुशी पाने के लिए इस तरह की और भी सर्विस लोग लेते हैं। आपको बता दें कि जापान की सेक्स इंडस्ट्री पर याकुजा गैंग का कब्जा है। पुलिस और स्थानीय मीडिया इसे ऑर्गेनाइज्ड क्रिमिनल गैंग मानती है।