इस हैवान शख्‍स को हुई 200 साल की सजा

नई दिल्ली (17 अप्रैल): अमेरिका के एक पूर्व कोस्ट गार्ड मेंबर ने ऐसा घिनौना काम किया है, जिसके लिए उसे 200 साल कैद की सजा सुनाई गई है। सजा पाने वाले इस कोस्टगार्ड एरिक डेविन मास्टर्स ने एक मासूस बच्ची का ना केवल रेप किया था बल्कि उसका वीडियों भी बनाया था।

कैंट काउंटी सर्किट के जज मार्क ट्रसक ने 29 वर्षिय एरिक डेविन मास्टर्स को इस घिनौने कार्य के लिए शैतान कहकर बुलाया। जज ने कहा कि यह सुनिश्चित करना होगा कि मास्टर्स जैसे लोग समाज में कदम ना रख पायें। मास्टर्स को 2012 में 18 महीने की बच्ची के साथ रेप के मामले में 50 से 200 साल के बीच की सजा सुनाई गई। जज ने रेपिस्ट पूर्व कोस्ट गार्ड से कहा कि तुमने 18 माह की बच्ची से रेप किया है, साथ में कैमरा भी लेकर गये। तुमने निर्दोष बच्ची के हाथ बांधकर उससे रेप किया है।

जानकारी के अनुसार यौन हमले के बाद आरोपी व्यक्ति ने बच्ची का वीडियों चाइल्ड पोर्नोग्राफी कारोबारियों को बेच दिया था। सुनवाई के दौरान आरोपी ने अपने गुनाह के लिए माफीं मांगी। उसने कहा कि 'ईश्वर की मदद से हम दोनों ठीक हो सकते है, ईश्वर ही मुझे आश्रय देगा। वो इसके लिए प्रायश्चित करेगा।'

आपकों बता दे कि आरोपी मास्टर्स ने पिछले महिने तीन बच्चियों की पोर्नोग्राफी करने के मामले में 50 साल की सजा सुनाई गई थी। इन बच्चियों की उम्र भी 12 से 18 महीने के बीच थी।