महिला डीएम के साथ सेल्फी लेने पर मिली सजा-ए-जेल

बुलंदशहर (5 फरवरी): यूपी के बुलंदशहर की डीएम चंद्रकला के साथ सेल्फी लेना 18 साल के लड़के को खासा महंगा पड़ गया। डीएम ने उसके खिलाफ केस कर दिया, जिसके चलते उसे जेल तक जाना पड़ा। डीएम के मुताबिक लड़के ने उनकी इजाज़त के बिना सेल्फ़ी लेकर अपराध किया। 

यूपी में एक 18 साल के लड़के को डीएम के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। बिना इजाजत सेल्फी लेने पर लड़के को जेल की हवा खानी पड़ी। मामला बुलंदशहर का है, कमालपुर गांव का रहने वाला 18 साल का फराज जब गांव की समस्या को लेकर जिले की डीएम बी चंद्रकला के पास पहुंचा तो वो अपने को रोक नहीं पाया और सोशल साइट्स पर छाई रहनेवाली डीएम के साथ बिना पूछे ही सेल्फी ले ली। लड़के की इस हरकत से डीएम नाराज हो गई और युवक को धारा 151 के तहत जेल भिजवा दिया।

सेल्फी के चक्कर में जेल जाने की खबर जैसे ही मीडिया में आई। हर जगह इसकी चर्चा होने लगी। डीएम ने खुद इस मामले पर जमनत संग्रह करवाया। जिले के अलग अलग क्षेत्रों से जुड़े की लोगों ने इसमें हिस्सा लिया और पूरी घटना की निंदा की गई खुद डीएम ने भी पूरे मामले पर अपनी बात रखी।

इधर जेल गए युवक के घरवाले परेशान हैं घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी है जिसे भी फराज की इस हरकत का पता चलता है वो घरवालों से मिलने पहुंचता फराज के पिता बेटे की गलती को नासमझी मानते हैं और उसे रिहा करने की गुहार लगाते है।

अभी कुछ दिन पहले भी इलाहाबाद में आम आदमी पार्टी के एक नेता को एसडीएम के साथ सेल्फी लेना बड़ा महंगा पड़ा था। सेल्फी के चक्कर में आप नेता को भी जेल का मुंह देखना पड़ा था और अब बुलंदशहर में डीएम के साथ सेल्फी के शौक ने एक युवक को हवालात पहुंचा दिया है। ऐसे में अगर आप भी बिना पूछे सेल्फी लेते हैं तो हो सकता है कि आपका ये शौक आपको मुसीबत में डाल दे।