मुंबई में दर्दनाक मौत, ट्रेन में चढ़ते समय शख्स की कट कर मौत

मुंबई (31 जनवरी): महानगर मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर आई है। चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त फिर एक शख्स की कट कर मौत हो गई है। इस बार भी मौत की वजह रेलवे स्टेशन और ट्रेन के बीच रहने वाला ग़ैप है। 

सीसीटीवी में आप देख सकते है की शफीउददीन के हाथ में दो बैग है और साथ में उनकी पत्नी और बेटी, ट्रेन रुकने के बाद शफीउददीन अपनी बेटी और पत्नी के साथ ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। भीड़ है शफीउद्दीन पत्नी और बेटी को ट्रेन में चढ़ा देते हैं लेकिन ट्रेन 15 सेकेंड रुकने बाद चल पड़ती है और शफीउददीन ट्रेन पकड़ने की कोशिश करते है। लेकिन ट्रेन के साथ दौड़ रहे शफीउददीन ट्रेन के अंदर जाते इससे पहले स्टेशन ख़त्म होगया और शफीउददीन लोकल ट्रेन के पहिय़ो के निचे चले गए जिससे उनकी कट कर मौक़े पर ही मौत हो गई।

शफीउददीन की जान बच सकती थी अगर स्टेशन ख़त्म होने की जगह पर बलॉक होती या फिर वहाँ बैरिकेटिंग होती। आपको याद होगा की मुम्बई के बोरीवली स्टेशन पर भी दो दिन पहले एक एसी ही तस्वीर सामने आई थी।

बोरीवली में महीला चलती एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के दौरान अपने ही बेटे से लगे धक्के के कारण स्टेशन और ट्रेन के बीच ग़ैप में चली गई और उसकी मौत हो गई। लोकल से आये दिन एसे हादसे हो रहे है लेकिन प्रशासन हाई कोर्ट की फटकार के बाद भी आंख बंद किये बैठा है।