ग्रर्लफ्रेंड को रंगे हाथ पकड़ा धोखा देते, विडियो वायरल

नई दिल्ली(27 जनवरी): एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को बेवफाई का सबक सिखाने के लिए गैर मर्द के साथ उसके निजी पल का विडियो बना कर सोशल साइट पर डाल दिया। व्यक्ति को खबर थी, कि उसकी गर्लफ्रेंड उसकी गैरमौजूदगी में किसी और के साथ होती है। लेकिन उसको अपने प्यार पर पूरा भरोसा था। लेकिन जब उसने सच्चाई जानी तो हैरान रह गया। 

गर्लफ्रेंड के धोखे की बात उसकी रूममेट ही उस शख्स को बता रही थी। दरअसल, अपनी गर्लफ्रेंड की रूममेट के कहने पर जब वो थोड़ी देर बाद घर पहुंचा और सीधे बेडरूम में गया तो हैरान रह गया। उसकी गर्लफ्रेंड के बेड पर उसका बेस्ट फ्रेंड था, और दोनों एक दूसरे के साथ व्यस्त थे। इतने व्यस्त थे कि दरवाजा जोर से खोलने के बाद भी नहीं जागे। ऐसे में बॉयफ्रेंड ने गुस्से में हमला करने की जगह शांत दिमाग से काम लिया, और दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में कैमरे में कैद कर लिया।

इसके बाद जब उसने दोनों को पुकारा, तो दोनों ने अनमने ढंग से उसकी तरफ देखा। इस घटना से दुखी बॉयफ्रेंड ने दोनों का वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल दिया। जिसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए व्यक्ति ने लिखा है कि किसी पर भी आंख बंद करने का ये नतीजा निकलता है। ऐसा मैंने सोचा भी नहीं था। पर अब आंख खुल चुकी है।