विरुष्का के सफाई ज्ञान पर शख्स ने दिया जवाब- 'कचरा आपके मुंह से निकला'

न्यूज24, नई दिल्ली ( 17 जून ): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें सड़क पर प्लास्टिक फेंकने वाले एक शख्स को अनुष्का शर्मा डांटते हुए नजर आ रही थीं। अब उस शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अनुष्का और विराट को फटकार लगाई है।

उस शख्स का नाम अरहान सिंह है और उन्होंने लिखा है- डिस्क्लेमर: अपने इस पोस्ट से मुझे शोहरत पाने की कोई इच्छा नहीं है। उन्होंने आगे लिखा- भयानक! मैंने लापरवाही से एक छोटा प्लास्टिक का टुकड़ा ड्राइव करते वक्त फेंक दिया। पास से गुजर रही एक कार की खिड़की नीचे होती है। उसमें से अनुष्का शर्मा सड़कछाप शख्स की तरह चिल्लाने लगीं। मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन अनुष्का शर्मा की शब्दों में अगर थोड़ा तहजीब होती तो उससे वो छोटी स्टार नहीं हो जातीं। शिष्टाचार और सफाई कई तरह के होते हैं- उनमें से बातचीत का लहजा भी एक होता है।

शख्स ने लिखा मेरे लग्जरी कार से जो कूड़ा गलती से बाहर गिर गया था वो आपके मुंह से निकले कूड़े से बहुत कम था...आपके लग्जरी कार की खिड़की से...या विराट कोहली के छोटे दिमाग से, जिन्होंने इसे शूट कर के ऑनलाइन पोस्ट किया। ये सबसे बड़ा कचरा है।