रेप में नाकाम होने पर महिला पर पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाया, हालत गंभीर

न्यूज़ 24 ब्यूरो, मनीष कुमार, देवरिया (14 अप्रैल): यूपी के देवरिया जनपद के भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में रेप मे नाकाम होने पर 35 वर्षीय महिला को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने की वारदात की खबर सामने आयी है, जिससे पुलिस महकमे मे हङकम्प मचा हुई है। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा महिला गंभीर अवस्था में जल चुकी है उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ अस्पताल में पहुंच कर पहुचे मजिस्ट्रेट ने महिला का बयान लिया।
देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विधवा महिला कल भोर मे शौच के लिए खेत मे गयी थी जहां पर पहले से घात लगाए युवक ने रेप की कोशिश की। जब वह सफल नही हो पाया तो महिला को जमकर पीटा उसके बाद पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया। ऐसा महिला का आरोप है। जिन्दगी और मौत से जुझ रही महिला को परिजनों ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 
घायल महिला के परिजनो ने बताया कि बगल के गांव के एक युवक जिसका नाम दिलीप टार्जन है उसी ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया है। इधर जिला अस्पताल पहुचे मजिस्ट्रेट ने पीड़ित महिला का बयान दर्ज किया और बताया कि महिला को किसी ने पेट्रोल डाल कर जलाया है वह गांव के बाहर शौच के लिए गयी थी। 
वहीं एएसपी ने बताया कि महिला शौच के लिए गाँव के बाहर गई थी बगल के गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया उसके साथ रेप का प्रयास किया जब महिला ने उसका विरोध किया तब महिला के ऊपर पेट्रोल डाल कर जला दिया। इस समय महिला अस्पताल में भर्ती है जाँच चल रही है आप को बता दे की इस मामले में मुकदमा दर्ज हो चुका है। पुलिस ने दो जाँच टीम बनायी है आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी चल रही है।