अमिताभ के घर घुसने वाले 'बुलेट' को 7 दिन की जेल

मुंबई (1 अगस्त): मुंबई में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित जलसा बंगले में रविवार को एक शख्स घुस गया। शख्स का नाम बुलेट यादव है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस फैन्स को बच्चन साहब की मोहब्बत महंगी पड़ी। गया था उन्हें गाना सुनाने पहूंच गया जेल।

पुलिस के गिरफ्त में आया इस 25 साल के शख्स का नाम बुलेट बलविंद्र यादव है। खुद को बिग बी का फैन होने का दावा करने वाले इस शख्स का कहना है कि यह अमिताभ को भोजपुरी में गाने सुनाना चाहता था। इसीलिए वह अमिताभ् बच्चन के घर में पीछे के रास्ते से दीवाल लांघकर दाखिल हुआ। अंदर सिक्योरिटी ने इसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

25 साल के इस शख्स ने खुद को पुणे का निवासी बताया है लेकिन मूल रूप से यह बिहार का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि घटना  रविवार दोपहर करीब 2 बजे की है, जब अमिताभ के फैन 'जलसा' के बाहर जुटे थे। इसी दौरान मौका पाकर यह शख्स फांद गया और सिक्योरिटी वालों को चकमा देते हुए घर में पहुंच गया। पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ धारा 447 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है की उसने पहले भी अमिताभ बच्चन के घर में दाखिल होने की कोशिश की थी।

बुलेट यादव अपना भोजपुरी गाना तो अमिताभ बच्चन को नही सुनाया पाया पर खुद को मुसिबत में डाल बैठा। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहाँ उसे 7 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। साथ ही बुलेट के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में आरोपपत्र भी दाखल कर दिया है।