नागपुर: बीफ के शक में युवक की पिटाई, पुलिस ने 4 को हिरासत में लिया

नई दिल्ली (13 जुलाई): नागपुर के भारसिंगी गांव से बीफ के शक में युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। सलीम इस्माइल शाह पास के ही काटोल गांव का रहने वाला है। सुबह वह अपनी एक्टिवा से भारसिंगी गांव से गुजर रहा था। भीड़ ने सड़क पर युवक को बड़ी बेरहमी के साथ लात- घूसों से पिटाई की है। घटना मजिस्द के बाहर की है। युवक स्कूटी में सवार होकर जा रहा था तभी अचानक भीड़ ने उसके पास बीफ होने के शक में सड़क पर पिटाई कर दी। मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना बुधवार की है।


महाराष्ट्र के नागपुर में एक आदमी को अपनी स्कूटी की डिक्की में गोमांस ले जाने के आरोप में कुछ लोगों ने बुरी तरह से पीट दिया। घटना उस वक्त हुई जब सलीम इस्माइल शाह नाम का आदमी अपनी स्कूटी से जा रहा था। एक बस स्टॉप के पास कुछ लोगों ने उसे रोका और गाय का मांस ले जाने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी।


घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़वाया। एक्टिवा की डिक्की से मिले मांस को जप्त कर पुलिस ने जांच के लिए प्रयोगशाला में भिजवा दिया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले गुजरात से अपील की थी कि गौ रक्षा की नाम पर दादागिरी और किसी से मारपीट न की जाए। इसके बावजूद गौ रक्षा के नाम पर कानून अपने हाथ में लेने की और मांस का व्यापार करनेवालो को पीटने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।