VIDEO: चोरी की तो ट्रेन से उलटा लटकाकर पीटा

दरभंगा (18 अप्रैल): बिहार के दरभंगा से चोरी के एक आरोपी को क्रेन से उलटा लटका कर पीटने की तस्वीर सामने आई है। मोबाइल चोरी के आरोपी इस शख्स को पहले तो बुरी तरह पीटा गया फिर क्रेन से उलटा लटका दिया। बिहार के दरभंगा जिले के हिंगोली गांव में गांववाले जिस शख्स की पिटाई कर रहे हैं उस पर मोबाइल चोरी का इल्जाम लगा है। गावं वाले पहले तो इसकी पिटाई करते हैं, फिर गांव के कुछ लोग उसे चेन से बांध कर क्रेन के सहारे उल्टा लटका देते हैं।

पुलिस की माने तो अमरेश कुमार साहनी नाम का ये युवक नशे का आदी है और इसने पास के ही गांव में बजाज कंपनी मे काम कर रहे एक कर्मचारी का मोबाइल चुरा लिया था। चोरी के आरोप में जब इस युवक को लोगों ने पकड़कर पिटाई शुरू की तो इसने अपना गुनाह भी कबूल लिया है।

बताया जा रहा है कि हिंगोली गांव में बिजली विभाग पावर सब स्टेशन, पोल और तार बिछाने का काम चल रहा है, जिसका जिम्मा बजाज कंपनी को दिया गया है। इसी कंपनी में काम करने वाले लक्ष्मण वर्मा का मोबाइल गायब हो गया था। उसी दौरान लक्ष्मण वर्मा ने वीडियो कांलिग की तो चोर ने फोन उठा लिया, जिसके बाद पता चला कि चोरी अमरेश साहनी ने ही की है, चोर के भाई की मदद से चोर को पकड़ा गया।

सरेआम तालीबानी सजा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। पुलिस ने इस पूरे मामले पर दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली है। चोरी के आरोपी अमरेश साहनी और मारपीट के आरोप में बजाज कंपनी के 3 कर्मचारियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।