बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा यात्री, ट्रेन से बांधकर 4 घंटे तक पीटते रहे लोग

इटारसी (29 मार्च): ये तस्वीरें मध्य प्रदेश के इटारसी की हैं। जहां सुमित नाम के इस लड़के को ट्रेन से बांधकर पीटा गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि सुमित को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि उसके पिता ने एक यात्री की बोतल से बिना पूछे पानी पी लिया। बात इतनी बढ़ी कि आरोपियों ने सुमित को सरेआम ट्रेन से बांधकर बेल्ट से पीटा।  

घटना जबलपुर से इटारसी रेलवे स्टेशन के बीच पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन के एस 2 कोच में हुई। घटना 25 मार्च की है जिसका रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे पीड़ित को ट्रेन के बाहर लटका कर बैल्ट से जमकर पीटा गया। सुमित ने बताया कि, जब गाड़ी इटारसी स्टेशन पहुंची तो कुछ वेंडरों ने उसे बचाया और नीचे उतारा। विक्टिम मुंबई में प्राइवेट नौकरी करता है।

चार घंटे तक की पिटाई यात्री की बोतल से बिना पूछे पानी पीने के बाद विक्टिम को बाहर खिड़की से लटका दिया। इसके बाद उसे करीब चार घंटे तक लटका कर पीटते रहे। हालांकि पीड़ित जब पुलिस के पास पहुंचा तो पहले मामले को रफा-दफा कर दिया गया। हालांकि वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज किया गया। जीआरपी ने विक्की, रवि प्रसाद व बलराम प्रसाद पर सिर्फ मारपीट की धाराओं 323, 294, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।