VIDEO: राजस्थान के जोधपुर में दामाद ने सास को बुरी तरह पीटा

जोधपुर (27 सितंबर): राजस्थान के जोधपुर से हैरान करने वाली वीडियो सामने आई है, यहां पर दो शख्स एक महिला को पकड़कर खींचने की कोशिश कर रहे हैं। तभी उनमें से एक शख्स महिला को धक्का देने लगता है। इसके बाद वो महिला को जमीन पर पटक देता है।

महिला एक बार फिर खड़ी होकर विरोध करती है तो वो शख्स महिला को एक बार फिर जोर से जमीन पर पटक देता है। फिर चप्पल से उसपर कई बार हमला करता है। महिला चिल्ला रही है, बगल में खड़ा एक बच्चा भी महिल को छोड़ने को कहता है, लेकिन आदमी महिला पर ताबड़ तोड़ हमला करता है।

फिर महिला की बेटी को लेकर दोनों शख्स अपने साथ जबरदस्ती ले जाने लगते हैं। महिला की बेटी को ट्रैक्टर में बिठाया जाता है। उधर महिला एक बार फिर विरोध करती है तो इस बार महिला को डंडों से पीटा जाता है। उसपर डंडे से कई बार हमला किया जाता है। इसके बाद दोनों आदमी महिला की बेटी को लेकर अपने साथ लेकर चले जाते हैं।

दरअसल इस वीडियो में जो शख्स महिला को पीट रहा है, वो महिला का दामाद है और जिस महिला को अपने साथ ले जा रहा है वो उसके साथ उसकी शादी हुई थी। लड़की नाबालिग थी, लिहाजा महिला ने गौना करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद महिला का दामाद अपने एक साथी के साथ आकर महिला को पीटने लगता है। इस पूरे वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी दोनों शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो: