हैवान पिता ने तीन मासूम बेटियों को हथौड़े से पीटकर मौत के घाट उतारा

                                                                                                            Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 नवंबर): आज तक आपने हैवानियत की कई घटनाएं देखी और सुनी होंगी लेकिन आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप के होश उड़ जाएंगे। जी हां, बता दें कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के एक गांव मे हैवान पिता ने अपनी तीन बेटियों को हथौड़े से पीटकर उनकी बेहरमी से हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरी ने जिला अस्पताल ले जाते समय दम तोड दिया।

बता दें कि पड़ोसियों ने हत्यारे पिता को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। ललितपुर के एसपी ओपी सिंह ने बताया कि बेटियों का हत्यारा पिता छेदामी उर्फ छिद्दू कुशवाहा थाना बानपुर के वीर गांव का रहने वाला है। मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे वह घर में सो रहीं अपनी तीन बेटियों अंजलि (12),राधिका (7) और विशाखा (4) पर हथौड़ा लेकर टूट पड़ा और तीनों को बुरी तरह कुचल डाला, इसके बाद तीनों के शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

जिसके बाद आग लगी देख पड़ोसी दौड़े और छेद्दू को पकड़कर रस्सियों से बांध दिया। जब तक पुलिस को सूचना दी गई, दो बेटियों की मौत हो चुकी थी। तीसरी को लेकर गांव वाले महरौनी पीएचसी ले गए, वहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रिफ़र कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय तीसरी बेटी की भी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही एसपी ओपी सिंह, अपर एसपी अवधेश कुमार विजेता, सीओ सिटी हिमांशु गौरव जिला अस्पताल पहुंच गए। एसपी ने बताया कि दो दिन पहले ही आरोपी छेद्दू ने अपनी पत्नी को भी मारा पीटा था। छेद्दू की पांच बेटियां थीं। मारपीट से तंग पत्नी दो बेटियों को लेकर रविवार को अपने मायके बेलारी चली गई थी। बेटियों के हत्यारे पिता छेद्दू को गिरफ्तार कर लिया गया है।