तांत्रिक के चक्कर में हैवान बना युवक, पत्नी, बेटी और सास के साथ किया चौकाने वाला काम

नई दिल्ली (15 सितंबर): उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक व्यक्ति तांत्रिक के चक्कर में पड़कर हैवान बन गया। उसने तांत्रिक के कहने पर अपनी पत्नी और दो साल की मासूम बेटी के साथ ही सास को भी बलि पर चढ़ाने का प्रयास किया।

तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है। तांत्रिक ने सर से भूत उतारने के लिये पत्नी, सास और बेटी की हत्या करने के लिये उकसाया था। मामला कुशीनगर के कसया का है, तांत्रिक के बहकावे में आकर पति हैवान बना गया। उसने अपनी पत्नी और दो साल की मासूम बेटी के साथ ही सास पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया। गंभीर हालत में तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है। तांत्रिक ने पति को सर से भूत उतारने के लिये पत्नी, सास और बेटी की हत्या करने के लिये उकसाया था।

इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद हैवान पति भागने की फिराक में था लेकिन स्थानीय लोगों ने पति को पकड़ लिया और पुलिस को खबर की गई। इस खूनी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार करने के बाद मामले की छानबीन में जुट गयी है।

दरअसल पति अपनी पत्नी से इसबात के लिए नाराज रहता था कि उसने तीन बेटियों को जन्म दिया था। इसको लेकर लड़ाइयां होती थी, जिसकी वजह से पत्नी माइके में रहने लगी लेकिन इसी बीच पति गुड्डू तांत्रिक के संपर्क में आ गया तांत्रिक ने कहा था कि उसकी पत्नी और सास ने उसपर भूत चढा दिया है। फिर क्या था गुड्डू अचानक कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और अपनी पत्नी के गला काटने लगा ..पत्नी के साथ सोई दो साल की मासूम बेटी पर कुल्हाड़ी से वार किया।