11 साल तक इस शख्स के साथ होता रहा कुकर्म- पीड़ित का दावा

नई दिल्ली (13 जनवरी): सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने अपने साथ हुए रेप की कहानी लिखी है। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उसके साथ 11 साल तक बलात्कार होता रहा। व्यक्ति जब सात साल का था तब से ही उसके चाचा उसके साथ रेप कर रहे थे और 18 साल तक यह सिलसिला बदस्तूर जारी रहा।

'humans of bombay' नाम के फेसबुक पेज पर पीड़ित ने अपने 11 साल के उस दर्द के बारे बताया है। पीड़ित ने बताया है कि आगे चलकर चाचा के दोस्त भी शामिल हो गए थे।

पीड़ित ने लिखा है कि बहुत खून निकलता था दर्द भी होता था लेकिन वो चुप रहता था। रेप के बाद यूं तो वो चुप्पी साधे रहता था। लेकिन घर में जरा सी बात पर वो जी भरकर रोता था। उसे पुरुषों के लिए बने सार्वजनिक शौचालयों में भी जाने से डर लगता था। 18 साल की उम्र में उसने अपनी मां को यह बात बताई। इसके बाद उसकी मां सन्न रह गई थी।

बचपन में जब अपने दोस्तो से बताया तो वो उसका मजाक उड़ाने लगे। इस पर उसे यह एहसास होने लगा कि वह 'गे' है। पुलिस की मदद लेनी चाही तो पता चला कि लड़को के चाइल्ड सेक्सुअल अब्यूज के लिए कोई कानून ही नहीं है। हालांकि अब वो लोगों की सहायता करता है। वो चाहता है कि कोई भी ऐसे किसी की दरींदगी का शिकार न बने।