SMS भेज CM ममता से मदद मांगना पड़ा भारी, हुआ गिरफ्तार

कोलकाता (27 सितंबर): कोलकाता के बर्धमान जिले के एक वकील ने दावा किया है कि उसे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से टेक्स्ट मैसेज के जरिए मदद मांगना बहुत भारी पड़ा। 37 वर्षीय सुदीप्तो रॉय के मुताबिक उन्हें मुख्यमंत्री को एसएमएस भेजने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया।

सुदीप्तो का कहना है कि सीपीएम कार्यकर्ताओं ने 2012 में उनकी मां का यौन उत्पीड़न किया था, इसीलिए वो अपनी मां को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रहे हैं। इसी सिलसिले में मदद के लिए मुख्यमंत्री को एसएमएस भेजा था। रविवार दोपहर को बर्धमान पुलिस स्टेशन से कुछ अधिकारी उनके घर पर आए।

उन्होंने सुदीप्तो से सवाल किया कि क्या मुख्यमंत्री को एसएमएस भेजने वाला वही शख्स है। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री को एसएमएस भेजने की वजह से हिरासत में लिया जाता है। 2012 में सीपीएम नेता बिशेश्वर रे ने उनकी मां से रेप की कोशिश की थी, लेकिन कोई न्याय नहीं मिला।

पुलिस का आरोप... जिला पुलिस ने सुदीप्तो रॉय के दावों को गलत बताया है। बर्धमान के एएसपी द्युतिमान भट्टाचार्य ने कहा, 'रविवार को बर्दमान पुलिस स्टेशन में एक महिला की ओर से शिकायत दर्ज की गई थी। सोनाली रॉय नाम की इस महिला ने अपने पति सुदीप्तो रॉय के खिलाफ लगातार धमकाने और यातनाएं देने का आरोप लगाया था।'