इंडिगो फ्लाइट पर एयरहोस्टेस का वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली (22 अप्रैल) :  गुरुवार को कोलकाता से मुंबई जाने वाली इंडिगो एयरलाइंस फ्लाइट पर सवार तीन यात्रियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इन्हें केबिन क्रू से दुर्व्यवहार के आरोप में पकड़ा गया। बाद में तीन में से एक को गिरफ्तार किया गया। इस शख्स पर अपने मोबाइल से एयरहोस्टेस का वीडियो शूट करने का आरोप है।

विमान पर सवार एक अन्य यात्री ने आरोपी की हरकत के बारे में अलर्ट किया था।  

एयरलाइंस के प्रवक्ता ने बताया,  'कोलकाता से मुंबई की इंडिगो फ्लाइट 6E326 पर कुछ यात्रियों ने केबिन क्रू का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। एक अन्य यात्री ने क्रू को बताया कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है। इस घटना की जानकारी कैप्टन को दी गई। विमान के लैंड करने पर सिक्योरिटी स्टाफ ने तीनों यात्रियों को एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया। यात्रियों और क्रू मेम्बर्स की सुरक्षा हमारे लिए सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण है। इस पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता।'    

एयरलाइंस सूत्रों ने बताया कि ये तीनों यात्री सड़क के रास्ते बांग्लादेश से कोलकाता आए थे।

मामले की जांच कर रहे पुलिस सब इंस्पेक्टर पंकज पवार ने बताया कि इन तीनों से एक को ही गिरफ्तार किया गया क्योंकि बाकी दोनों वीडियो बनाने में शामिल नहीं थे।

बता दें कि नागरिक उड्डय महानिदेशालय ने अभी हाल में घरेलू एयरलाइंस को गलत बर्ताव करने वाले यात्रियों पर काबू पाने के लिए प्लास्टिक की हथकड़ियां लगाने की अनुमति दी है।