Blog single photo

मामी फिल्म फेस्टिवल में दीपिका ने खोले लव लाइफ के कई राज, रणवीर से ऐसे हुआ प्यार

21वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। फेस्टिवल के पहले दिन स्पेशल गेस्ट इस कार्यक्रम का हिस्सा बनी, जी हा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस कार्यक्रम में शामिल हुई। जहां एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहतरीन फिल्मों की यादों को शेयर किया। दीपिका पादुकोण जियो मामी फेस्टिवल के शिरकत करने के लिए पोल्का डॉट ब्लू गाउन में नजर आई।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (13 अक्टूबर):  21वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। फेस्टिवल के पहले दिन स्पेशल गेस्ट इस कार्यक्रम का हिस्सा बनी, जी हा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस कार्यक्रम में शामिल हुई। जहां एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहतरीन फिल्मों की यादों को शेयर किया। दीपिका पादुकोण जियो मामी फेस्टिवल के शिरकत करने के लिए पोल्का डॉट ब्लू गाउन में नजर आई।

दीपिका ने सबसे पहले अपने पहली फिल्म ओम शांति ओम के बारे में बात की। इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने फिल्म रामलीला में काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। गौरतलब है कि इस फिल्म में पहली बार दीपिका और रणवीर सिंह एक साथ नजर आए थें और यही से दोनों प्यार परवान चढ़ा था।  

दीपिका ने इस फिल्म की यादों को शेयर करते हुए कहा, फिल्म में कुछ सीन्स में, मैं रणवीर पर गुस्सा करती हूं और चिल्लाती भी हूं जो मेरे लिए मुश्किल था क्योंकि मेरे दिल में कुछ और चल रहा था और मैं बोल कुछ और रही थी। इस मौके पर दीपिका ने संजय लीला भंसाली के बारे में भी कुछ खास बातें बताईं।

दीपिका ने कहा, शूटिंग के दौरान भंसाली हमेशा कुछ ना कुछ बदलाव कराते रहते थे। फिल्म का एक किस्सा शेयर करते हुए दीपिका ने बताया कि रंग लगा दे गाना हमने पूरा शूट कर लिया था लेकिन तभी भंसाली सर ने मुझे बुलाया और इस गाने को नए कॉस्टयूम के साथ दोबारा शूट करने को कहा।  

यहां तक कि कई बार वह सेट पर ही पूरा सीन बदल कर मुझे नए डायलॉग्स दे दिया करते थे जिसे मुझे तुरंत तैयार कर शूट करना होता था। मुझे खुद पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था कि मैं बिना तैयारी के यह सीन शूट कर सकती हूं हालांकि भंसाली को मुझपर पूरा विश्वास था।  

अपने पति रणवीर को लेकर दीपिका ने मजाकिया लहजे में कहा, हमारी अच्छी रिलेशनशिप रहने कारण यह भी है कि रणवीर करीब हर छह महीने में एक अलग इंसान होते हैं इसलिए शायद मैं कभी उनसे बोर नहीं होती हूं।  

दीपिका ने आगे बताया, जब मैं और रणवीर एक साथ काम करते हैं तो मैं घर पर काम की कोई भी बात नहीं करती हूं हालांकि रणवीर कई बार काम की बातें किसी ना किसी तरह घर में ले ही आते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top