कोलकाता में ममता बनर्जी को मेगा रैली में शामिल होंगे तेजस्वी यादव

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, सौरभ कुमार/पटना (17 जनवरी): कोलकाता में होने वाली ममता बनर्जी को मेगा रैली में तेजस्वी यादव शामिल होंगे। तेजस्वी ने आज पटना में आयोजित ट्विटर चौपाल में इस बात की जानकारी दी और कहा कि मैं इस रैली में शामिल होने जा रहा हूं। इस दौरान तेजस्वी ने ये भी कहा कि अब हमारी पार्टी बदल रही है और ये कलम और लैपटॉप वाली पार्टी हो गई है।

19 जनवरी को कोलकाता में होने वाली ममता बनर्जी की रैली में विपक्षी दलों के सभी बड़े चेहरे शामिल होंगे। टीएमसी प्रमुख की इस रैली के लिए सभी विपक्षी पार्टियों को न्यौता भेजा गया है। इस रैली में कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे। चौपाल के दौरान तेजस्वी ने ये भी कहा कि अब हमारी पार्टी बदल रही है और ये कलम और लैपटॉप वाली पार्टी हो गई है। अब जमाना लाठी की नहीं है, पहले आत्मरक्षा के लिए लाठी थी, लेकिन अब जमाना कलम और लैपटॉप का है। ऐसे में हमारी पार्टी भी समय के साथ बदल गई है।

सवर्ण आरक्षण पर भी तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी का स्टैंड क्लीयर करते हुए कहा कि हमलोग गरीब सवर्ण के साथ है। यह आरक्षण आई वाश है। 8 लाख सलाना कमाने वाला और पांच एकड़ जमीन का मालिक गरीब कैसे हो सकता है। यह संविधान के साथ छेड़छाड़ है और सवर्ण युवा जो नाराज थे, उनको खुश करने की केंद्र सरकार की कोशिश है। आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का ट्यूटर चौपाल ट्यूटर इंडिया के तरफ से लगाया गया था। ऑन लाइन ट्यूटर पर भी तेजस्वी ने सभी लोगों के सवालो का जवाब दिया। जवाब देने के दौरान तेजस्वी के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहे।