News

ममता का शाह पर पलटवार, 'जो हमसे टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा'

ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है। एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने बेंगलुरू पहुंची ममता ने कहा कि हमसे जो टकराएगा चूर चूर हो जाएगा।

नई दिल्ली ( 23 मई ): पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमों ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है। एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने बेंगलुरू पहुंची ममता ने कहा कि हमसे जो टकराएगा चूर चूर हो जाएगा। अमित शाह ने कल कहा था कि विपक्ष के एकजुट होने से बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा।कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आंध्र प्रदेश सीएम चंद्रबाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बसपा सुप्रीमो मायावती और अखिलेश यादव बेंगलुरु पहुंच चुके हैं। चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वे यहां कुमारस्वामी का शपथ समारोह देखने आए हैं।उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय हित के लिए वे मिलकर काम करेंगे और क्षेत्रीय पार्टियों को मजबूत बनाने की दिशा में काम करेंगे। इनके अलावा शपथग्रहण समारोह में यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, आरएलडी अध्यक्ष अजित सिंह, आरजेडी के तेजस्वी यादव, सीपीएम के सीताराम येचुरी और डीएमके के एमके स्टालिन जैसे सियासी दिग्गज मोदी विरोध के नाम पर इकट्ठा होंगें।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top