ममता की PM मोदी को चुनौती- हम पर लगाए आरोप साबित करो, वरना जेल भेजूंगी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 मई): पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मथुरापुर में रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इतना झूठ बोलने के लिए उठक-बैठक करनी चाहिए। उन्होंने चुनाव आयोग को बीजेपी का भाई बताते हुए चुनौती दी कि वह इसके लिए जेल जाने को भी तैयार हैं। साथ ही अमित शाह और पीएम मोदी को जेल भेजने की धमकी तक दे डाली।

ममता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, 'उन्होंने (पीएम मोदी) कहा कि वह विद्यासागर की मूर्ति बनवाएंगे। बंगाल के पास मूर्ति बनाने के पैसे हैं। क्या वह 200 साल पुराना हेरिटेज लौटा सकते हैं? हमारे पास सबूत है और आप कह रहे हैं कि टीएमसी ने किया है। क्या आपको शर्म नहीं आती है? इतना झूठ बोलने के लिए उन्हें उठक-बैठक करनी चाहिए। आरोप साबित करिए नहीं तो मैं आपको जेल भेजूंगी।'

ममता बनर्जी ने रैली में कहा, 'पिछली रात हमें मालूम चला कि बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की थी ताकि नरेंद्र मोदी की रैली के बाद हम कोई रैली न कर सकें। चुनाव आयोग बीजेपी का भाई है, पहले यह निष्पक्ष था और अब देश में हर कोई कह रहा है कि चुनाव आयोग बीजेपी को बिक गया है।' ममता बनर्जी ने चुनौती देते हुए कहा, 'मुझे बुरा लग रहा है लेकिन मेरे पास और कुछ कहने को नहीं है। मैं यह कहने के लिए जेल जाने को तैयार हूं। मैं सच कहने से डरती नहीं हूं।' ममता बनर्जी ने रैली में आरएसएस को आतंकी संगठन बताया और अमित शाह को गुंडा तक कह दिया।

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने मऊ में रैली के दौरान ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था, 'कुछ महीने पहले पश्चिमी मेदिनीपुर में मेरी रैली में टीएमसी ने अराजकता फैलाई थी। इसके बाद ठाकुरनगर में तो ये हालत कर दी गई थी कि मुझे अपना संबोधन बीच में छोड़कर मंच से हटना पड़ा था। आज दमदम में मेरी रैली है, देखते हैं दीदी ये रैली होने देती हैं या नहीं।' बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में बवाल और समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति टूटने के बाद से टीएमसी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है।