ममता का मोदी पर हमला, बोलीं- आडवाणी, राजनाथ या जेटली बनें पीएम

नई दिल्ली ( 6 जनवरी ): पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय सरकार की वकालत की है। ममता ने कहा कि मोदी को जाना होगा और उनकी जगह एक राष्ट्रीय सरकार बने। ममता ने कहा कि मौजूदा हालात में मोदी को हटाकर ही देश बचाया जा सकता है। ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ का नारा बुलंद करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की जगह लालकृष्ण आडवाणी या राजनाथ सिंह या अरुण जेटली की अगुवाई में केन्द्र सरकार का गठन किया जाना चाहिए। उन्होंने मौजूदा हालात के अस्वीकार कर दिया।

पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में राष्ट्रीय सरकार ही बेहतर विकल्प होगा। प्रधानमंत्री भाजपा का ही होगा। लेकिन मोदी नहीं।

ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस पार्टी के दो सांसदों की गिरफ्तारी से नाराज हैं। उनका आरोप है कि गिरफ्तारी साजिश के तहत की जा रही है।

हालांकि, सीबीआई ने साफ तौर पर कहा है कि एजेंसी के पास सांसदों के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। टीएमसी के दो सांसद तापस पॉल और सुदीप बंदोपाध्याय को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। उन पर रोज वैली चिटफंड घोटाले में शामिल होने का आरोप है। सीबीआई दोनों सांसदों को ओडिशा भी लेकर गई थी।