मनमोहन सिंह साजिश रच रहे थे, तो सरकार ने एफआईआर क्यों नहीं की: मल्लिकार्जुन खड़गे

नई दिल्ली ( 19 दिसंबर ): पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी के मुद्दे पर कांग्रेस ने संसद और संसद के बाहर पीएम मोदी पर पलटवार किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सरकार से पूछा है कि अगर मनमोहन सिंह पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश रच रहे थे, तो सरकार ने उस समय एफआईआर क्यों नहीं की?

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि अगर मनमोहन सिंह पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश कर रहे थो तो क्या सरकार सो रही थी? उन्होंने अभी तक FIR क्यों नहीं दर्ज करवाई। ये सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए बोला गया एक झूठ था। 

बता दें कि कांग्रेस ने मंगलवार को इस मुद्दे को लेकर लोकसभा में भी जमकर हंगामा किया। कांग्रेस ने मांग की कि पीएम मोदी संसद में आकर अपनी बात साफ करें। लगातार हंगामा करने के बाद कांग्रेस नेताओं ने लोकसभा से वॉकआउट किया। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि कांग्रेस उन्‍हें हराने के लिए पाकिस्तान के साथ साठ-गांठ कर रही है। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर गुजरात चुनाव को लेकर भारत में पाकिस्तानी उच्चायुक्त और पूर्व पाकिस्तानी विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी के साथ चर्चा की गई। इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी शामिल थे।