VIDEO: नोटबंदी के बाद देश में कैश की दिक्कत, इस ATM में होती है नोटों की बारिश

नई दिल्ली (17 नवंबर): 500 और 1000 के नोट पर पाबंदी के बाद इन दिनों भारत में ATM पर लंबी-लंबी लाइनें आम बात है। लोग पैसे की आस में घंटों ATM के बाहर खड़े रहने को मजबूर हैं। घंटों तक कतार में खड़े होकर लोग ATM से पैसे निकालने का इंतजार कर रहे हैं। कुछ को पैसे मिल जाते हैं तो कुछ तो ऐसे हैं जिनका नंबर आने तक ATM में पैसे ही खत्‍म हो जाते हैं। लोगों को मायूस होकर घर लौट जाते हैं यहा फिर पैसे की आस में दूसरे ATM के बाहर जाकर लाइन में खडे़ हो जाते हैं। 

अगर आपको ऐसे में ये पता चले कि ऐसी ATM जहां कार्ड डालने के बाद अचानक पैसों की बारिश होने लगती है। ATM पैसे उगलने लगते हैं तो आप क्या कहेंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ATM से पैसों की बारिश हो रही है। ATM में मौजूद अकेला शख्स कुछ समझ नहीं पाता है और वो पैसे बटोरने में लग जाता है।

ये वीडियो मलेशिया के एक शहर का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही एक आदमी ATM मशीन से पैसे निकालने जाता है। कार्ड लगाते ही पैसों की बारिश होने लगती है। दरअसल ATM में पैसा डालने वालों ने इस मशीन में उसकी क्षमता से अधिक पैसा भर दिया, जिसकी वजह से वो आउट ऑफ कंट्रोल हो गयी और तेजी से पैसा निकलने लगी। पैसा भरने के बाद वो पहला शख्स था, जिसने उस ATM का इस्तेमाल किया था। 

देखें ATM से कैसे हो रही है पैसों की बारिश...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=oT75wDb-9QQ[/embed]