'खान' सरनेम नहीं हटाना चाहती मलाइका!

नई दिल्ली (17 जुलाई): लंबे समय से मीडिया में मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबरें आ रही हैं। लेकिन अब इनसे जुड़ी एक नई खबर आई है। क्या है ये आइए आपको बताते हैं। 

दरअसल, मलाइका और अरबाज के बीच सेपरेशन जल्द ही खत्म हो सकता है। कुछ महीनों से बच्चों को लेकर अलग रह रहीं मलाइका एक बार फिर अरबाज के घर लौट सकती हैं। मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका अपने नाम के आगे से 'खान' सरनेम नहीं हटाएंगी। 

हालांकि वो अपने नाम के आगे मिसेज मलाइका अरोड़ा खान की जगह 'मिस मलाइका अरोड़ा खान' लिखेंगी। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक लेटर भी पोस्ट किया है। जिसमें उनके नाम के आगे 'डियर मिस अरोड़ा खान' लिखा है। ये चिट्ठी इस ओर इशारा करती है कि वो 'खान' से कनेक्शन तो रखना चाहती हैं लेकिन बतौर सिंगल मदर।

- हाल ही में ईद के मौके पर सलमान खान के घर (गैलेक्सी अपार्टमेंट) पार्टी रखी गई।  - पार्टी में खान परिवार के सभी मेंबर्स मौजूद थे। लेकिन सब की निगाहें अरबाज खान और मलाइका पर जाकर टिकीं।  - फैमिली पिक्चर में दोनों का साथ होना, इस ओर इशारा करता है कि इनके बीच सबकुछ ठीक हो रहा है। - इससे पहले मलाइका और अरबाज ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था।  - इसमें कहा था कि वे छह महीने के लिए अलग रहेंगे और इसके बाद अगले कदम के बारे में सोचेंगे।