फाइनली अर्जुन कपूर से शादी पर बोलीं मलाइका, कही ये बात

                                                                                                                Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 नवंबर):  भारतीय सिनेमा में जहां इन दिनों शादी का दौर है वहीं अफेयर को लेकर भी कई किस्से सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा ही एक किस्सा है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर का, जिन्हें लेकर खबरें जोरों पर हैं कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

खबरों के मुताबिक पिछले दिनों मलाइका की बर्थडे पार्टी से लेकर दिवाली पार्टी तक में अर्जुन और मलाइका साथ नजर आए। मलाइका ने एक अखबार से हुई बातचीत में अपने इसी रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ कहा है।

                                                                                                                Image Source: Google

वहीं आपको बता दें कि हैरानी वाली बात ये हैं कि दोनों खुद के बारे में इन खबरों को लेकर बिल्कुल बेफिक्र हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें उनके बारे में चल रही ऐसी किसी बातों से फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, मलाइका के अच्छे दोस्त करण जौहर अपने चैट शो में उन्हें इसे लेकर छेड़ भी चुके हैं।
अब मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ शादी की इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। मलाइका ने एक अखबार से हुई बातचीत में कहा है, 'मैं कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं देती। इसलिए नहीं कि मुझे जवाब देने में शर्म आती है या फिर कुछ और, बल्कि सिर्फ इसलिए कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को डिस्कस करने को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हूं और मेरी जिंदगी में जो कुछ भी है, सभी को इस बारे में पता है। मुझे इसे लेकर बात करने की जरूरत नहीं। मैं अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हूं- यह बेहद खूबसूरत और बेशकीमती है। गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों कई बार पब्लिकली हाथों में हाथ डाले साथ नजर आ चुके हैं।