मलाइका ने अरबाज़ से तलाक़ के लिए पर्चे दाखिल किए : रिपोर्ट

 

नई दिल्ली (12 मार्च) एक तरफ़ मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ ख़ान की 17 साल पुरानी शादी को बरकरार रखने के लिए सलमान ख़ान की ओर से की जा रही कोशिशों की ख़बर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ ऐसी रिपोर्ट है कि मलाइका ने सच में अरबाज़ ख़ान से तलाक के लिए पेपर दाखिल कर दिए हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अपने फैसले पर दोबारा विचार करने के लिए तैयार नहीं हैं। यहां तक कि अरबाज़ के भाई सलमान ख़ान की ओर से मनाने का भी उन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

बता दें कि अरबाज़ और मलाइका ने हाल में एक चैनल पर रियलिटी टीवी शो 'पावर कपल' के लिए साथ काम किया था। लेकिन वो सेट पर ना तो एक साथ आते थे और ना ही साथ वापस जाते थे।

इस साल जनवरी में सबसे पहले मलाइका और अरबाज़ के रिश्तों में खटपट की ख़बर सबसे पहले सामने आई थी। तब स्पॉटबॉय डॉट कॉम ने रिपोर्ट दी थी कि मलाइका 14 वर्षीय बेटे अरहान के साथ बांद्रा का घर छोड़कर खार स्थित अपार्टमेंट में रह रही हैं।  

इसके बाद अरबाज़ ख़ान ने ऐसी रिपोर्ट का खंडन एक डबस्मैश के ज़रिए किया था। इसमें अरबाज़ ने किशोर कुमार के गाने 'कुछ तो लोग कहेंगे'  का इस्तेमाल किया था।

मलाइका और अरबाज़ के शुभचिंतक यही चाहते हैं कि दोनों के मनमुटाव दूर हों और वो पहले की तरह सुखी दंपती के तौर पर रहते रहें।