वीडियो: एक लाश ने किया ड्रग्स के जाल का खुलासा

भूपेंद्र सिंह, वडोदरा (23 अप्रैल): वडोदरा में ड्रग्स के ऐसे जाल का खुलासा हुआ जिसमें कॉलेज के लड़के-लड़कियों को फंसाने की कोशिश की जाती थी। पुलिस के मुताबिक ये जाल करोड़ों की ड्रग्स का है।

16 जुलाई को वडोदरा के वाघोडिया में पुलिस को 20 साल के युवक हर्ष पटेल की लाश मिली। हर्ष पटेल वडोदरा की नामी इंजीनियरिंग संस्थान का छात्र था। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने इसे एक्सिडेंटल डेथ का मामला माना लेकिन जब पोस्टमॉर्टम हुआ तो पता चला हत्या हुई है और जब जांच आगे बढ़ी तो खुलासा हुआ ड्रग्स के बड़े जाल का।

पुलिस जांच में पता चला कि हर्ष पटेल का दोस्त पिंटू पुरोहित एक ड्रग्स पेडलर था और वो हर्ष पटेल के जरिए कॉलेज के लड़के-लड़कियों को ड्रग्स के जाल में फंसाने का काम करता था, लेकिन दोनों में एक पार्टी के दौरान लड़ाई हो गई। दरअसल हत्या से एक दिन पहले 15 जुलाई को वडोदरा के वाघोरिया इलाके में पिंटू ने हर्ष को पार्टी में बुलाया था। यहां बंद कमरे में ड्रग्स ली गई, जमकर जश्न मना लेकिन पिंटू की गर्लफ्रेंड को लेकर हर्ष का पिंटू से झगड़ा हो गया और पिंटू ने हर्ष की हत्या कर दी।

हत्या के बाद पिंटू और उसके साथी हर्ष की लाश को बाइक पर लेकर शहर में घूमते रहे। इस दौरान ये दिखाने की कोशिश की गई कि हर्ष जिंदा है। बाद में हर्ष की लाश को वागोरिया रोड के पास सुनसान इलाके में फेंक दिया गया। हालांकि पुलिस ने बाद में कॉल डिटेल के आधार पर पिंटू और उसके साथियों को धर दबोचा। इस हत्याकांड से वडोदरा में युवाओं को फंसाने का नशे के जाल का खुलासा हो गया है। हाल ही में अहमदाबाद में करोड़ों रुपए की एफेड्रिन ड्रग्स पकड़ी गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी फरार है। पुलिस अब पता लगा रही है कि कहीं हर्ष पटेल हत्या मामले के तार इसी ड्रग्स रैकेट से तो नहीं जुड़े थे।

देखें पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Bn76yrKKJ7Q[/embed]