केजरीवाल पर फिर मानहानि का केस दर्ज

नई दिल्ली(20 मई): पंजाब सरकार में राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने स्थानीय अदालत में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और दुर्गेश पाठक के खिलाफ आपराधिक रिट याचिका दायर कर मानहानि का दावा किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता उनके व्यक्तित्व को नुकसान पहुंचाने  की कोशिश कर रहे हैं। ये याचिका आप नेताअों द्वारा ड्रग्ज मामले पर किए जा रहे प्रचार को लेकर दायर की गई है। 

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के भगवंत मान ने कहा था कि नशे के काले कारोबार में बिक्रम मजीठिया शामिल हैं। इन्होंने कई बार तस्करों को अपने अमृतसर के घर में पनाह दी है। पंजाब में युवा नशे की गिरफ्त में हैं और उसकी वजह मजीठिया ही हैं।

क्या कहा था केजरीवाल ने

केजरीवाल ने कहा, हमारे साथ केन्द्र भेदभाव कर रही है, उसके बावजूद हम सरकार बेहतर तरीके से चला रहे हैं। पंजाब में अकाली और कांग्रेस- दोनों पर लोगों को भरोसा नहीं रहा और लोगों का भरोसा आम आदमी पार्टी पर है। उन्होंने जल्दी ही पंजाब वापस आकर सभी 117 सीटों पर ईमानदार और अच्छी छवि के कैंडिडेट खड़े करने की बात भी कही।

उन्होंने कहा कि अकाली सरकार में उनके वर्करों पर झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं, जिसका सरकार बनने के बाद हिसाब लिया जाएगा। आप नेता ने कहा- हमारी सरकार बनने पर बादल परिवार की प्रॉपर्टी की जांच की जाएगी। उन्होंने रेवेन्यू मिनिस्टर विक्रमजीत मजीठिया को चुनौती दी कि वह उनकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। उन्हें जो करना है कर लें। केजरीवाल ने दावा किया कि 2017 का चुनाव सिर्फ दो ताकतों- आप और बाकी सभी पार्टियों के बीच होगा।