News

VIDEO: रणबीर के साथ लीक्ड पिक्चर्स पर खुलकर बोली माहिरा खान

मुंबई (8 सितंबर): पाकिस्तान में इन दिनों माहिरा ख़ान की फिल्म रिलीज होने वाली हैं। आजकल वो  फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। पिछले दिनों वो कराची यूनिवर्सिटी में अपनी फिल्म को प्रमोट करने गई थी तो वहां रणबीर के नाम पर हूटिंग की गई थी। रणबीर के साथ अपनी तस्वीरों पर  लिए माहिरा ख़ान ने एक वेबसाइड को दिया एक इंटरव्यू । रणबीर और माहिरा की लीक्ड पिक्चर्स ने इंडिया से लेकर पाकिस्तान और फिर पूरी दुनिया में फैले उनके फैन्स को चौंका दिया था । माहिरा को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में माहिरा ने अब इस मुद्दे पर अपनी ज़ुबान खोल दी है। माहिरा ने कहा है कि , 'ये झूठ होगा अगर मैं ये कहूंगी कि मैंने इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर कुछ बोलने की सोची ही नहीं...मैं एक स्ट्रॉन्ग वुमन हूं लेकिन जब ये हुआ तो मैं बिखर गई...टूट गई...हर रोज़ मैंने यही सोचा कि मैं कुछ स्टेटमेंट लिखू...लेकिन फिर मैंने खुद को रोक क्योंकि मुझे नहीं पता था कि क्या लिखना है'' ।

पाकिस्तान में माहिरा की फैन-फॉलोइंग बहुत ज्यादा है...जहां तक की अरब कंट्रीज़ में भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं...वो आज जहां भी है अपने दम पर ही है...ऐसे में माहिरा को समझ में आ गया कि ये सारा क्रिटिसिज़म कहां से आ रहा है । माहिरा ने आगे कहा है कि, सच कहूं तो मैं समझती हूं कि ये सारा क्रिटिसिज़म कहां से आ रहा है और ये किसी हेट जगह से नहीं आ रहा है...मैं ट्रोलज़ की बात नहीं कर रही बल्कि उनकी कर रही हूं...जो वाकई मेरी पिक्चर्स देखकर दुखी हुए...जैसे मेरी नानी और मेरी मम्मी...यहां तक कि अब अगर कोई ओल्ड लेडी भी मुझ से ये बात कहती है...तो मैं बिना रुके उनसे माफी मांग लेती हूं । 

अब इस इंसीडेंट के बाद माहिरा ने खुद को फिर उठाया है...जहां वो बहुतों के लिए अब भी रोल मॉडल है । माहिरा का कहना है कि, 'लोग मुझसे पूछते है कि क्या मैं अपने फैन्स के लिए एक अच्छी रोल मॉडल हूं...जिसपर मैं यही जवाब देती हूं कि हां मैं एक रोल मॉडल हूं लेकिन मैं एक परफेक्ट रोल मॉडल नहीं हूं...मैं एक इंसान हूं और मैं भी गलती करती हूं । माहिरा और रणबीर की लीक्ड पिक्चर्स ने हंगामा तो मचाया ही साथ ही दोनों के बीच रुमर्ड लव-रिलेशन होने की बातें भी शुरु हो गई....इतना ही नहीं...माहिरा को पाकिस्तान और इंडिया में भी काफी स्पोर्ट मिला...जिसकी उन्हें खुशी है । मुझे बहुत खुशी हुई कि बहुत सारे लोग मेरे साथ खड़े हुए...इससे ये पता चलता है कि पाकिस्तान में लोगों की सोच बदल रही है...और अगर नहीं भी तो मुझे खुशी है कि मैं इस बहस का हिस्सा हूं । 

इस पूरे इंटरव्यू से ये साफ हो गया कि माहिरा ख़ान ये तो मान रही है कि रणबीर के साथ रिवीलिंग कपड़े में सिगरेट पीते हुए देखकर उनके फैंस दुखी है और रणबीर से अपने रिश्ते पर कुछ ना बोलने से ये भी साफ होता है कि उनके और रणबीर के बीच रिलेशनशिप शुरू हो चुका है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top