महिन्द्रा ने लॉन्च की लिमिटेड एडिशन स्कॉर्पियो एडवेंचर, कीमत 13.07 लाख रूपए

महिन्द्रा ने स्कॉर्पियो का लिमिटेड एडिशन उतारा है। इसे स्कॉर्पियो एडवेंचर नाम दिया गया है। मुंबई में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 13.07 लाख रूपए होगी। जैसा कि नाम से जाहिर है यह लिमिटेड एडिशन है लिहाजा केवल 1000 स्कॉर्पियो एडवेंचर ही बनाई जाएंगी। यह एडिशन टॉप वेरिएंट एस-10 में 2-व्हील ड्राइव और 4-व्हील ड्राइव में उपलब्ध होगा।

लिमिटेड एडिशन स्कॉर्पियो में मौजूदा स्कॉर्पियो के मुकाबले थोड़े बहुत कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं। इसमें सिल्वर और व्हाइट कॉम्बिनेशन वाला ड्यूल कलर दिया गया है। इसके अलावा गन मैटल अलॉय व्हील्स, रेड कलर के ब्रेक कैलिपर्स, स्मोक्ड आउट टेललैंप्स, टर्न इंडीकेटर वाले ओआरवीएम और रियर व्यू कैमरा शामिल है। इंटीरियर में सीटों, स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब पर फॉक्स लैदर ट्रीटमेंट देखने को मिलेगा। इसके अलावा टॉप वेरिएंट वाले सभी फीचर्स भी इस स्पेशल एडिशन में मिलेंगे। इंजन के मामले में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें पहले कि तरह 120 बीएचपी की ताकत देने वाला एमहॉक इंजन मिलेगा।

स्कॉर्पियो एडवेंचर की लॉन्चिंग के मौके पर महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (ऑटोमोटिव) विवेक नायर ने कहा कि लिमिटेड एडिशन पेश कर हमें काफी खुशी हो रही है। हर रास्तों पर चलने की क्षमता, दमदार परफॉरमेंस और आइकॉनिक डिजायन की वजह से यह एसयूवी पांच लाख से ज्यादा ग्राहकों और लाखों फैंस के लिए ताकत और रोमांच का दूसरा नाम बन गई है। लिमिटेड एडिशन स्कॉर्पियो भी इस अहसास को और आगे ले जाने वाली साबित होगी। यह लंबे सफर के अलावा रोमांचक ऑफ-रोडिंग ट्रिप्स पर भी एक परफेक्ट साथी साबित होगी।

कारदेखो

महिन्द्रा ने लॉन्च की लिमिटेड एडिशन स्कॉर्पियो एडवेंचर, कीमत 13.07 लाख रूपए