महिला और उसके बच्चे का मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जुलाई): यूपी के बरेली में एक महिला को उसके मासूम बच्चे के साथ सरेआम मारा पीटा गया। महिला और उसके बच्चे का मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया गया। चप्पल से पिटाई कर रही इस महिला को गुस्सा इस बात का था कि दूसरी महिला अपने बच्चे के साथ उसके पति के साथ कैसे रह रही थी? क्योंकि पिटाई कर रही इस महिला के पति ने उसे 3 महीने पहले छोड़ दिया था, जिसके बाद पिट रही ये दूसरी महिला उसके पति के साथ उसके घर में पत्नी की तरह रह रही थी।


पूरा मामला बरेली के  बिसरतगंज कस्बे का है, जहां कुछ वक्त से शिवम साहू नाम का शख्त अपनी पहली पत्नी को छोड़ दूसरी शादीशुदा महिला के साथ रह रहा था। जब ये बात उसकी पत्नी को पता चली तो वो पति के साथ रह रही दूसरी महिला को सबक सिखाने अपने रिश्तेदारों के साथ पति के घर पहुंच गई और फिर जो हुआ आपके सामने है।

जिस वक्त महिला के साथ ये जुल्म हो रहा था, आसपास मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी सबकुछ चुपचाप देखती रही। किसी ने ये घटना को रोकने की कोशिश नहीं की। घटना के बाद से पीड़ित महिला गायब है। पुलिस महिला की तलाश कर रही है, जिससे उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।