#News24Conclave में बोले महेश शर्मा- देश के सबसे बड़े ब्रांड एंबेस्डर हैं नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली (21 मई): केंद्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा ने न्यूज़24 कन्क्लेव में साफ कहा कि देश के सबसे बड़े ब्रांड एबेस्डर पीएम नरेंद्र मोदी है। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व भारत को अच्छी नजर से देख रहा है, उसका श्रेय मोदी को ही जाता है। लेकिन दो साल पहले ऐसा माहौल नहीं था। युवाओं को अपना भविष्य अंधकार में नजरा आ रहा था। 

मोदी सरकार के दो साल पर आयोजित न्यूज़24 कॉन्क्लेव में डॉ शर्मा ने कहा कि असहिष्णुता के मुदे पर अवॉर्ड वापसी करना बहुत बड़ा पाप है। उन्होंने कहा कि बिहार के चुनाव को लेकर अवॉर्ड वापसी का अभियान चलाया गया। अपने संसदीय क्षेत्र में हुई अखलाक की हत्या पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि दादरी कांड साजिश नहीं थी, एक हादसा थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि अखलाक की हत्या पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां ने राजनीति की। उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास की बात करती है, तो कुछ लोगों को हंसी आती है। जेवर हवाई अड्डे पर केंद्रीय उड्डयन मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार और केंद्र सरकार इस योजना पर सहमत है। हमारे कार्यकाल में एयरपोर्ट शुरू हो जाएगा। 

इसी सत्र में जेएनयू में भारत विरोधी नारेबाजी का मुद्दा उठाते हुए आम आदमी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने कहा कि जेएनयू में कुछ लफंगों ने देशविरोधी नारे लगाए। लेकिन दिल्ली की पुलिसस उन्हें आज तक पकड़ नही पाई। राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि कसम राम की क्यो खाते हैं, अपने पिता की खाया करें। इस सत्र में कांग्रेस सांसद राज बब्बर ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया।