IPL10- धोनी के खराब प्रदर्शन पर बोले स्मिथ


नई दिल्ली(22 अप्रैल): आईपीएल10 में अब तक 5 में से 2 मैंचों में ही जीत हासिल करने वाली टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स रैंकिंग में अभी लास्ट पोजिशन पर है।


- टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ का कहना है कि सही कॉम्बिनेशन मिलना कठिन है, खासतौर पर हमारी जैसी नई टीम के लिए।


- स्मिथ ने कहा, 'हमारे लिए सही तालमेल बिठा पाना थोड़ा मुश्किल साबित हो रहा है। यही वजह है कि हमारी टीम और गुजरात को थोड़ा सा नुकसान उठाना पड़ रहा है। हम टूर्नमेंट के दूसरे साल में हैं, जबकि दूसरी टीमों के साथ उनके कोर प्लेयर लंबे समय से जुड़े हुए हैं। शायद लंबे समय से एक साथ खेलने की वजह से उनका तालमेल बेहतर हो गया है।' शनिवार को पुणे का टूर्नमेंट का छठा मैच हैदराबाद सनराइजर्स की टीम से है।


- टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब तक 5 मैचों में महज 61 रन ही बना सके हैं। यह आईपीएल में उनके अब तक सबसे कमजोर परफॉर्मेंस में से एक है।


- हालांकि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ इससे इत्तेफाक नहीं रखते। वह मानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी की क्लास स्थायी है। स्मिथ ने कहा, 'इस वक्त धोनी जहां हैं, मैं उससे खुश हूं। वह नेट्स पर गेंद को अच्छे से खेल रहे हैं। जैसा कहते हैं कि फॉर्म अस्थायी होती है, जबकि क्लास स्थायी। महेंद्र सिंह धोनी सदाबहार क्लास प्लेयर हैं। हमने उन्हें पिछले मैच में छक्के लगाते देखा था और उम्मीद है कि आगे वह फॉर्म मेंम वापसी करते दिखेंगे।'