43 रन पर 4 विकेट गिरने के बाद धोनी उतरे बल्लेबाजी करने, फिर उसके बाद जो हुआ...

नई दिल्ली(26 फरवरी): टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से अपने पुराने रंग में नजर आए। विजय हज़ारे ट्रॉफी में झारखंड की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे धोनी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका। इतना ही नहीं अपनी टीम को 57/6 की मुश्किल परिस्थिति से निकालते हुए झारखंड के कप्तान धोनी 243/9 तक ले गए।

 - विजय हज़ारे ट्रॉफी में झारखंड और छत्तीसगढ़ के बीच ईडन गार्डेन्स में खेले जा रहे ग्रुप डी के मुकाबले में विस्फोटक 6 छक्के और 10 चौकों के साथ 120.66 के तूफानी स्ट्राइक रेट से 129 रनों की पारी खेल एमएस धोनी ने अपनी टीम को मुश्किल से उबारते हुए एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया।

- एक दिन पहले ही कर्नाटक के खिलाफ कप्तान धोनी ने 43 रनों की पारी खेली थी जिसमें उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन आज धोनी ने अपनी टीम को मुश्किल से उबारने वाली शतकीय पारी खेल खुद के फॉर्म में होने के पूरे संकेत दे दिए हैं। आज मैच में जब कप्तान धोनी मैदान पर उतरे तो झारखंड की टीम 43 के स्कोर पर 4 विकेट गंवाकर मुश्किल में फंसी हुई थी। धोनी के क्रीज़ पर पहुंचने के बाद टीम ने 14 रनों के अंदर इशान जग्गी और कौशल सिंह के भी विकेट गंवा दिए लेकिन उसके बाद शाहज़ाब नदीम(53) के साथ मिलकर 151 रनों की अहम साझेदारी कर टीम की मैच में वापसी करवा दी।

-अंतिम ओवरों में भी धोनी अपने चिरपरिचित अंदाज़ में नज़र आए और टीम को 243 रनों के स्कोर तक पहुंचा कर दी दम लिया। पारी आखिरी गेंद पर जाकर कप्तान धोनी की ये विस्फोटक आंधी समाप्त हुई।