कश्मीर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट पर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली ( 26 नवंबर ): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज को लेकर महत्वपूर्ण बयान दिया है। महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज का आयोजन होना चाहिए या नहीं इसे लेकर सरकार ही बेहतर फैसला कर सकती है। धोनी इन दिनों जम्मू-कश्मीर में हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी जम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित कुंजर में सेना द्वारा आयोजित एक क्रिकेट मैच देखने पहुंचे थे। रविवार को यहां पहुंचे धोनी ने मीडिया से कहा, 'भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज सिर्फ खेल नहीं है, बल्कि उससे कहीं ज्यादा है। मुझे लगता है कि सरकार को इस पर निर्णय लेने का अधिकार है और वही फैसला करेगी कि हम खेलेंगे या नहीं।' यहां कुंजर में धोनी ने खिलाड़ियों और स्थानीय लोगों के साथ वक्त भी बिताया। 

बता दें, महेंद्र सिंह धोनी सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल (मानद) भी हैं और पिछले कई दिनों से घाटी में युवाओं से मिल रहे हैं। बुधवार को वह अचानक चिनार आर्मी पब्लिक स्कूल पहुंचे और छात्रों से बातचीत की। उन्होंने खेलों और शिक्षा के महत्व पर जोर दिया।