जब धोनी ने हार्दिक पंड्या से भोजपुरी अंदाज में कहा- 'हट बुड़बक', देखें वीडियो



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (30 दिसंबर): टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों क्रिकेट से दूर आराम फरमा रहे हैं। धोनी जितना अपने बल्लेबाजी और विकेट पीछे स्टपिंग के लिए पहचाने जाते हैं, उतना ही अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। धोनी को कई बार ऐड में एक्टिंग करते हुए देखा गया है। हाल ही में उनका चयन ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एकदिवसीय मैचों के लिए किया गया। जिसके बाद वह फिर से सुर्खियों में है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों के बाद होने वाले एकदिवसीय मैचों में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) नजर आएंगे। 


फिलहाल उससे पहले वह किसी अन्य बात के लिए चर्चा में आ गए हैं।  स्टार प्लस के एडवरटीजमेंट में महेंद्र सिंह धोनी को भोजपुरिया अंदाज में बात करते हुए देखा गया। इस वीडियो में उनके साथ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी दिखाई दिए।  एडवरटीजमेंट वीडियो इतना फनी है कि यह सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया।


वीडियो- https://twitter.com/hardikpandya7/status/1079248300300070912





हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में एक पेड़ पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और हार्दिक पंड्या बैठे हुए हैं और दोनों ही आपस में बात करते हुए भोजपुरी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। पेड़ पर बैठे धोनी क्रिकेट ग्राउंड में बाइनाकुलर (दूरबीन) से मैच देख रहे हैं और जब यह वह हार्दिक पंड्या को देते हैं क्रिकेट नहीं दिखाता। इसी बातों-बात में हार्दिक पंड्या को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हट बुड़बक भी बोल देते हैं जो उनकी लोकल लैंग्वेज है। इस वीडियो में हार्दिक पंड्या बार-बार महेंद्र सिंह धोनी को बिट्टू भैया बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी महेंद्र सिंह धोनी ने एक चॉकलेट के एडवरटीजमेंट में भोजपुरी अंदाज में बात की थी।


आपको बता दें, एम. एस. धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni-The Untold Story) ने साल 2016 में खूब धूम मचाई थी। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म में शानदार अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। उनकी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्मों में रही थी।